Prospectus 2023
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

News Back

Mobile App for University Community Radio Station 91.2 FM launched today

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के सामुदायिक रेडियो स्टेशन 91.2 एफ.एम ज्योति वाणी का मोबाईल एप्प लॉन्च

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय की चेयरपर्सन जेवीएन विदुषी गर्ग ने सामुदायिक रेडियो स्टेशन 91.2 ज्योति वाणी के कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मोबाईल एप्प लॉन्च किया। मोबाईल एप्प के लॉन्च होने से सामुदायिकरेडियो स्टेशन 91.2 ज्योति वाणी के जनकल्याणकारी कार्यक्रमों को पूरी दुनिया में सुना जा सकेगा। श्रोताओं की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए इस मोबाईल एप्प को एन्ड्रॉइड और आई-फोन मोबाईल सेट में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान की गई है। इच्छुक श्रोता इस मोबाईल एप्प को गूगल प्ले स्टोर में जाकर 91.2 एफ.एम. ज्योति वाणी लिखकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के सामुदायिक रेडियो स्टेशन 91.2 ज्योति वाणी पर महिला सशक्तिकरण, महिला शिक्षा, स्वच्छता अभियान, स्वास्थ्य सम्बंधी जानकारियों के साथ-साथ राज्य और केन्द्र सरकार द्वारा जारी की गई जनकल्याणकारी योजनाओँ को प्रस्तुत किया जाता है। इस मोबाईल एप्प के माध्यम से देश-विदेश के अलग-अलग स्थानों में रह रहे 91.2 एफ.एम.ज्योति वाणी के हमारे श्रोता भरपूर लाभ ले सकेंगे।
इसके साथ-साथ इस मोबाईल एप्प की मदद से देश-विदेश में रह रहे हमारे श्रोता विभिन्न विषयों पर अपनी प्रविष्टियां भी भेज सकेंगे। जिन्हें ज्योति वाणी एफ.एम रेडियो स्टेशन पर प्रसारित किया जाएगा।

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के संस्थापक और सलाहकार जेवीएन पंकज गर्ग ने कहा कि मोबाईल एप्प की मदद से ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय की छात्राओं को अपनी प्रतिभा को निखारने का एक सुनहरा मौका मिलेगा। साथ ही साथ पत्रकारिता विभाग की छात्राओं के क्रियात्मक और सृजनात्मक कार्यों को पूरी दुनिया तक पहुंचाया जाएगा । इससे ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में अध्ययनरत् पत्रकारिता की छात्राओं को भरपूर उस्साहवर्धन प्राप्त होगा जिससे विश्वविद्यालय पत्रकारिता क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करेगा।

TOP