Prospectus 2023
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

News Back

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ २०२१-२२ के चुनाव संपन्न #studentcouncil #JVWU

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ २०२१-२२ के चुनाव संपन्न #studentcouncil #JVWU
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ के विभिन्न पदों के लिए आज दिनांक ४, दिसंबर २०२१ को चुनाव हुए जिनमे सभी संकायों से चयनित प्रतिनिधियों ने अपने मत का प्रयोग करते हुए (BNYS) की छात्रा जे.वी.एन (आकांशा अहिराव) को विश्वविद्यालय की जे.एस.आर के पद पर चुना, इसके अलावा वाईस जे.एस.आर, जे.वी.एन ( अवंतिका सिंह तोमर ) ( BSc BEd.) नॉमिनी जे.एस.आर, जे.वी.एन, सम्पदा ( BSc BEd.), नॉमिनी वाईस जे.एस.आर जे.वी.एन पायल राजपुरोहित (BAMS), सैक्रेटरी ज्योति संघ , जे.वी. एन. अनुष्का सिंह (B.Pharm) अपने पद पर विजयी रहीं।
महिला शिक्षा के क्षेत्र में ख्यातिप्राप्त भारत का प्रथम, राज्य सरकार द्वारा निजी क्षेत्र में स्थापित ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के ज्योति संघ चुनाव को लेकर छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। विश्वविद्यालय के सलाहकार एवं कार्यकारिणी अधिकारी श्री वेदांत गर्ग ने सभी विजेता छात्राओं को ज्योति संघ (छात्रा संघ ) की शपथ दिलाई एवं सम्बोधित करते हुए कहा कि ज्योति संघ के चुनाव नेता बनने की होड़ नहीं अपितु ये एक मौका है अपने व्यक्तित्व को निखारने का और साथ ही साथ निस्वार्थ भाव से सेवा करने का।
ज्योति संघ २०२१-२२ के चुनाव की प्रक्रिया में विश्वविद्यालय के शिक्षकों एवं ज्योति संघ २०२०-२१ के प्रतिनिधियों ने सक्रिय भागीदारी निभायी।
TOP