Prospectus 2023
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

News Back

गणतंत्र दिवस के अवसर पर ज्योति विद्यापीठ परिसर में वार्षिक खेल महोत्सव-2022 के अंतिम दिन के खेल प्रतियोगिता का आयोजन एवं पुरुस्कार वितरण !

गणतंत्र दिवस के अवसर पर ज्योति विद्यापीठ परिसर में वार्षिक खेल महोत्सव-2022 के अंतिम दिन के खेल प्रतियोगिता का आयोजन एवं पुरुस्कार वितरण !
गणतंत्र दिवस के भव्य समारोह के पश्चात् ज्योति विद्यापीठ परिसर में वार्षिक खेल महोत्सव-2022 के अंतिम दिन के खेल प्रतियोगिता की शुरुआत की गयी। आज इस खेल प्रतियोगिता का फाइनल मैच हुआ। जिसमें इंडोर गेम में कैरम मैच में जेवीएन रोशन बानो(प्रथम स्थान), जेवीएन निशा(द्वितीय स्थान), जेवीएन दीक्षा( तृतीय स्थान) पर विजेता रहीं।
टेबल टेनिस के मैच में जेवीएन अनंता(प्रथम स्थान), जेवीएन दर्शिका(द्वितीय स्थान), जेवीएन नीति(तृतीय स्थान) पर विजेता रहीं।
चेस के मैच में जेवीएन फातिमा(प्रथम स्थान), जेवीएन ज़ेहनाब(द्वितीय स्थान), जेवीएन कोमल वर्मा(तृतीय स्थान) ने जीत हासिल की।
आउटडोर गेम में बैडमिंटन के गेम में जेवीएन श्रुति(प्रथम स्थान), जेवीएन अदिति(द्वितीय स्थान), जेवीएन जान्हवी(तृतीय स्थान) पर विजेता बनी।
एथलेटिक्स में जेवीएन एकता(प्रथम स्थान), जेवीएन अनुप्रिया(द्वितीय स्थान), जेवीएन मेहरून निशा(तृतीय स्थान) विजेता रहीं।
100 मी. की दौड़ में जेवीएन नैंसी(प्रथम स्थान), जेवीएन शिवांगी(द्वितीय स्थान), जेवीएन कोमल(तृतीय स्थान) ने जीत अपने नाम की।
200 मी. की दौड़ में जेवीएन भावना(प्रथम स्थान), जेवीएन कोमल(द्वितीय स्थान), जेवीएन खुशबू(तृतीय स्थान) विजेता रहीं।
खो-खो में ब्लैक टीम, कबड्डी में ब्लैक टीम, वोली बॉल में येलो टीम, बास्केट बॉल में ग्रे टीम और क्रिकेट में ब्लू टीम ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर वार्षिक खेल महोत्सव 2022 की ट्रोफी अपने नाम की।
इसके अलावा विश्वविद्यालय द्वारा मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर का भी अवार्ड दिया गया जिसमें खो-खो में जेवीएन कृति, वोली बॉल में जेवीएन मुकेश, बास्केट बॉल में जेवीएन फातिमा और क्रिकेट में जेवीएन मनीषा को मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।
विश्वविद्यालय के माननीय सलाहकार एवं सीईओ सर श्री वेदांत गर्ग जी ने विजेता टीमों को प्रमाण पत्र एवं ट्रोफी से सम्मानित किया तथा साथ ही सभी टीमों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी।
TOP