Toll Free : 18005722266
JVWU in India Book of Records 2021
Admission open-2022-23
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

News Back

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ 2021 के चुनाव संपन्न

 
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में ज्योति संघ के विभिन्न पदों के लिए चुनाव हुए जिनमे सभी संकायों से चयनित प्रतिनिधियों ने अपने मत का प्रयोग करते हुए (बी.ऐच. एम. एस.) इंटर्न की छात्रा जे.वी.एन (शिवांगी सक्सेना) को विश्वविद्यालय की जे.एस.आर के पद पर चुना, इसके अलावा वाईस जे.एस.आर, जे.वी.एन ( निधि वशिष्ठ) ( बी.एस. सी. बी.एड. ) नॉमिनी जे.एस.आर, जे.वी.एन( पूनम सहारन ) ( बी. एस. सी. बी. एड.)
नॉमिनी वाईस जे.एस.आर जे.वी.एन (लविशा सिंह) (बी. बी. ए.) सेक्रेटरी ज्योति संघ जे.वी. एन. ( अवन्तिका सिंह तौमर ) ( बी. एस. सी. बी. एड. ) अपने पद पर विजयी रहीं। विश्वविद्यालय की माननीय चेयरपर्सन जे.वी.एन. विदुषी गर्ग ने जे.एस.आर समेत सभी सदस्यों को अपने अपने पद की शपथ दिलवाई।
महिला शिक्षा के क्षेत्र में ख्यातिप्राप्त भारत का प्रथम, राज्य सरकार द्वारा निजी क्षेत्र में स्थापित ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के ज्योति संघ 2021 चुनाव को लेकर छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। विश्वविद्यालय के संस्थापक एवं सलाहकार डॉ. पंकज गर्ग ने छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ज्योति संघ के चुनाव नेता बनने की होड़ नहीं अपितु ये एक मौका है अपने व्यक्तित्व को निखारने का और साथ ही साथ निस्वार्थ भाव से सेवा करने का।
ज्योत्ति संघ 2021 के चुनाव की प्रक्रिया में विश्वविद्यालय के शिक्षकों एवं ज्योति संघ 2019-20 के प्रतिनिधियों ने सक्रिय भागीदारी निभायी।
TOP