Prospectus 2023
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

News Back

5 नवम्बर 2022 को ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ 2022-23 के चुनाव संपन्न #studentcouncil #JVWU Jvwu JaipurJVWU

5 नवम्बर 2022 को ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में ज्योति संघ 2022-23 के चुनाव संपन्न #studentcouncil #JVWU
Jvwu JaipurJVWU
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय में 14 नवम्बर सुबह 10 बजे से ज्योति संघ 2022 स्टूडेंट यूनियन के चुनाव की प्रकिया शुरू की गयी। इस चुनाव में पांच पदों के लिए विश्वविद्यालय की छात्राओं द्वारा नामांकन भरा गया था। विश्वविद्यालय के सीईओ एवं सलाहकार जेवियन श्री वेदांत गर्ग जी ने सर्वप्रथम अपना वोट डालकर सभी उम्मीदवार छात्राओं का मनोबल बढ़ाया। सभी मतदाताओं यानि छात्राओं को रिझाने एवं अपना वोट जीतने के लिए उम्मीदवारों ने उत्साह पूर्वक अपने भाषण दिए। विश्वविद्यालय की छात्राओं के लिए तीन वोटिंग बूथ बनाये गए जिसमे वोटिंग के लिए लम्बी कतार देखने को मिली। दो दिन तक चलने वाले इस चुनाव का परिणाम आज शाम 15 नवम्बर को घोषित किया गया ।
इस वर्ष विश्वविद्यालय की सभी छात्राओं ने अपने मत का प्रयोग करते हुए (BNYS) की छात्रा जे.वी.एन मेहरुन्निशाशेख को विश्वविद्यालय की जे.एस.आर के पद पर चुना, इसके अलावा वाईस जे.एस.आर, जे.वी.एन प्रियाली बोरा (BAMS.) नॉमिनी जे.एस.आर, जे.वी.एन, प्रगति चौधरी ( BNYS.), नॉमिनी वाईस जे.एस.आर जे.वी.एन रक्षिता मान (BAMS), सैक्रेटरी ज्योति संघ , जे.वी. एन. पाटिल ऋतुजा उज्वल (BAMS) अपने पद पर विजयी रहीं। ज्योति संघ इलेक्शन २०२२ में ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ़ आयुर्वेदिक साइंस की छात्राओ की दबदबा रहा जिन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की ।
इसके साथ ही ज्योति संघ २०२१ के सभी सदस्यों को विश्वविद्यालय के सलाहकार एवं कार्यकारिणी अधिकारी श्री वेदांत गर्ग द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किये गए और सफलतापूर्वक अकादमिक वर्ष २०२१-२२ में अपने योगदान हेतु बधाई दी ।
विश्वविद्यालय के सलाहकार एवं कार्यकारिणी अधिकारी श्री वेदांत गर्ग जी ने सभी विजेता छात्राओं को ज्योति संघ (छात्रा संघ ) की शपथ दिलाई एवं सम्बोधित करते हुए कहा कि ज्योति संघ के चुने हुए नए सदस्य मिलकर विश्वविद्यालय के हित में काम करेंगे और नारी शक्ति का परचम लहरा कर विश्वविद्यालय को उन्नति के शिखर पर अग्रसर करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे
TOP