Prospectus 2023
"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता:"
Jayoti Vidyapeeth Women’s UniversitY (JVWU)
Established by Govt. of Rajasthan

Back

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय ने 73वां स्वतंत्रता एवं रक्षाबंधन दिवस सदभाव के साथ मनाया

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय ने 73वां स्वतंत्रता एवं रक्षाबंधन दिवस सदभाव के साथ मनाया

ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय ने 73वां स्वतंत्रता एवं रक्षाबंधन दिवस बड़े ही गर्व और हर्षोल्लास के साथ मनाया । इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय की चेयरपर्सन जे.वी.एन. माननीया विदुषी गर्ग जी ने ध्वजारोहण किया और विश्वविद्यालय के संस्थापक एवं सलाहाकार जे.वी.एन. माननीय डॉ. पंकज गर्ग जी समेत अन्य शिक्षकगणों ने छात्राओं के साथ मिलकर राष्ट्रगान गाते हुए राष्ट्र ध्वज के प्रति सम्मान व्यक्त किया। विश्वविद्यालय की छात्राओं ने देश भक्ति से ओत-प्रोत गीतों और नृत्य की प्रस्तुति दी। राष्ट्रगीत "वन्दे मातरम्" गाकर छात्राओं ने विश्वविद्यालय के पूरे वातावरण को देश प्रेम से सरोबार किया।

विश्वविद्यालय के माननीय संस्थापक व सलाहकार डॉ. पंकज गर्ग जी ने सभी शिक्षकगण एवं छात्राओं को स्वाधीनता दिवस की बधाई दी एवं छात्राओं को देश के प्रति समर्पण की भावना को याद दिलाया, उन्होंने छात्राओं से यह भी कहा कि अपने उच्च विचारों, मूल्यों और अनुशासन में रहकर ही वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकतें हैं और देश की तरक्की में अपना योगदान दे सकतें है।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे । स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय की छात्राओं ने किया।

TOP